DigitalNewsServices

24×7 Live News

India

Sugandha Mishra Pregnant Maternity Photoshoot Viral On Social Media

प्रेग्नेंट हैं सुगंधा मिश्रा, सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर बताई गुड न्यूज

संकेत भोसले और सुगंधा मिश्रा

नई दिल्ली:

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने संडे 15 अक्टूबर को अपनी प्रेग्नेंसी की खबर अनाउंस की. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिनमें वो सी बीच पर खूबसूरत पोज देते नजर आ रहे हैं. दोनों ने 2021 में शादी की और अब इनकी प्रेग्नेंसी की खबर से फैन्स काफी खुश और एक्साइटेड हैं. सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने अपनी कम्बाइन पोस्ट में कहा, “अभी सबसे बेस्ट टाइम आना बाकी है. हमारे परिवार के नए सदस्य के इंतजार में. अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए रखें.” उन्होंने कैप्शन में ‘बेबी ऑन द वे’, ‘ब्लेस्ड’ और ‘वी आर प्रेग्नेंट’ जैसे कई हैशटैग जोड़े.

यह भी पढ़ें

तस्वीरों में सुगंधा बेबी बंप के साथ खूबसूरत पोज देती नजर आईं. स्लिट वाली मैजेंटा ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इसके अलावा बीच पर दोनों ने और भी कई खूबसूरत पोज दिए. सुगंधा की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैन्स और सेलेब्स ने सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले को बधाई दी. जैसे ही सुगंधा और संकेत ने अपने बच्चे की खबर शेयर की. उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में सिंगर नेहा कक्कड़ ने लिखा, “ओह, गॉड ब्लेस यू”.

सिंगर आकृति कक्कड़ ने लिखा, “हमारा प्यार और बधाई आपके लिए” जबकि हितेन तेजवानी ने लिखा, “बधाई हो दोस्तों…”. कॉमेडियन भारती सिंह ने कमेंट किया. “बधाई हो डियर, गॉड ब्लेस यू”. एक्ट्रेस तब्बू ने प्यार जताते हुए लिखा, “बधाई हो”. गौहर खान ने भी लिखा, “बहुत-बहुत बधाई. भगवान भला करे”. उनके अलावा, सुनयना फौजदार, आलिम हकीम और रिधिमा पंडित समेत दूसरे सेलेब्स ने भी दोनों को बधाई दी.

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले 

सुगंधा और संकेत ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक साथ अपना सफर शुरू किया. प्यार हुआ तो दोनों ने 26 अप्रैल, 2021 को जालंधर में शादी कर ली. पहले वे 2020 में शादी करने वाले वाले थे लेकिन कोविड के चलते उन्होंने डेट आगे बढ़ा दी थी.



Source link

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *