DigitalNewsServices

24×7 Live News

India

In The Name Of Fun Day The Teacher Showed A Horror Movie, The Children Refused To Watch It Out Of Fear, Yet The Teacher Did Not Stop…

'Fun Day' के नाम पर शिक्षक ने दिखाई हॉरर मूवी, डर कर बच्चों ने देखने से मना किया, फिर भी टीचर नहीं रुका...

स्कूल में बच्चों की बेहतरी के लिए अलग-अलग एक्टिविटी करवाए जाते हैं. ये सभी बच्चों के विकास के लिए होता है. स्कूली शिक्षा के अलावा बच्चों को दुनिया के बारे में समझने के लिए कुछ एक्टिविटी करवाए जाते हैं ताकि भविष्य में उनके लिए चीज़ें आसान हो. हमेशा देखा गया है कि ऐसी एक्टिविटी बच्चों के आत्मविश्वास के लिए की जाती है. हालांकि, अमेरिका के एक स्कूल में एक्टिविटी के नाम एक अजीब मामला सामने आया है.

यह भी पढ़ें

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक खबर के अनुसार, फ्लोरिडा के एक स्कूल में गणित के टीचर ने बच्चों को भूतिया फिल्म दिखा दी, जिसे देखने के बाद कई बच्चों की मानसिक स्थिति बिल्कुल सही नहीं है. 2 अक्टूबर को ये मामला सामने आया है. Winnie the Pooh: Honey and Blood नाम की फिल्म क्लास में शिक्षक द्वारा बच्चों को दिखाई गई. इस फिल्म के कई ऐसे किरदार हैं, जो काफी डरावने हैं. छात्र इस फिल्म को देखने के बाद इतना डर गए कि शिक्षक को रोकने के बारे में कहा. मगर शिक्षक ने फिल्म को चलने दिया.

एक छात्र की मां ने एक टीवी चैनल को बताया कि मुझे बहुत दुख है. इस फिल्म से बच्चे डर इतना डर गए कि वो इसे देखना ही नहीं चाहते थे, मगर शिक्षक ने बच्चों की एक ना सुनी. उन्होंने बच्चों को फिल्म दिखाई. इससे स्कूल के कई बच्चों की मानसिक स्थिति काफी खराब हुई है.

वहीं इस मुद्दे पर स्कूल के प्रिंसिपल वेरा हर्स ने कहा- ये फिल्म वाकई में छात्रों के लिए नहीं थी. शिक्षक पर उचित कार्रवाई ली गई है. इस मामले पर हम गंभीरता से विचार कर रहे हैं.

Source link

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *