DigitalNewsServices

24×7 Live News

India

Amazon Great Indian Festival: Get Huge Discounts On These 5 Trending Deals On Kitchen Essentials Before The Stock Runs Out

Amazon Great Indian Festival: स्टॉक खत्म होने से पहले किचन के आवश्यक सामानों पर इन 5 ट्रेंडिंग डील्स पर पाएं भारी छूट

Amazon Great Freedom Festival 2023: हर किचन कई प्रकार के टूल और गैजेट्स उपकरणों से भरी हुई है.

खास बातें

  • अमेज़ॅान ग्रेट इंडियन फेस्टिवल चालू है.
  • अमेज़ॅान पर पाएं इन समानों पर भारी छूट.
  • अमेज़ॅान ग्रेट इंडियन फेस्टिवल कब तक.

हर किचन कई प्रकार के टूल और गैजेट्स उपकरणों से भरी हुई है. और हम उपयोग में आसानी के लिए उन्हें रेगुलर इंटरवल पर अपडेट करते रहते हैं. अगर आप भी अपने किचन सेटअप को अपडेट करने का प्लान बना रहे हैं तो हमारा सुझाव है कि आपको अभी इस पर विचार करना चाहिए. आप क्यों पूछ रहे हो? अमेज़ॅान ग्रेट इंडियन फेस्टिवल चालू है, जो किचन के आवश्यक सामानों सहित कई प्रोडक्ट पर भारी डील और ऑफर की पेशकश कर रहा है. इस लेख में, हमने किचन के टूल और गैजेट्स पर कुछ ट्रेंडिंग डील्स तैयार की हैं, जिन पर आप स्टॉक से बाहर होने से पहले विचार कर सकते हैं. इसके साथ ही, आप प्रोड्क्ट खरीदते समय एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड के उपयोग पर एक्स्ट्रा 10% छूट का लाभ उठा सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

किचन के जरूरी सामानों पर 5 ट्रेंडिंग डील्स यहां हैं- Here are 5 Trending Deals On Kitchen Essentials:

1. बटरफ्लाई इलेक्ट्रिक कैटल:

यह भी पढ़ें

आपके डेली लाइफ में एक आवश्यक, एक इलेक्ट्रिक कैटल आपको एक मिनट से भी कम समय में कई आवश्यकताओं के लिए पानी उबालने में मदद करती है. बटरफ्लाई के इस ऑप्शन में टोंटी फिल्टर की सुविधा है और आसान उपयोग के लिए ऑटो कट-ऑफ सुविधा है. मूल रूप से कीमत रु. 1,220 यह अब  499 में उपलब्ध है.

(5,650 ratings & 25K+ reviews)

2. अमेज़ॉन ब्रांड – सोलिमो स्लिम पानी की बॉटल:

हाई क्वालिटी वाले स्टेनलेस स्टील से निर्मित, यह प्रोडक्ट 100 प्रतिशत फूड-ग्रेड सामग्री से बना है, जो रोजमर्रा के उपयोग के लिए सुरक्षा सुनिश्चित करता है. इसमें किसी भी रिकेज को रोकने के लिए सेफ-फिटिंग ढक्कन के साथ स्पिल-प्रूफ डिज़ाइन भी है, जिससे इसे संभालना आसान हो जाता है. यह प्रोडक्ट कम्फर्टेबल पकड़ के साथ आता है और इसमें जंग-फ्री बॉडी है, जो लंबे समय तक चलती है.  मूल रूप से कीमत रु. 999, यह अब  479 रुपये में उपलब्ध है.

3. पिजन बाय स्टोवक्राफ्ट प्रेशर कुकर:

यह प्रोड्क्ट हाई क्वालिटी वाले वर्जिन एल्यूमीनियम से बना है और गैस स्टोवटॉप पर उपयोग के लिए परफेक्ट है. यह यूजर की सुविधा के लिए बैकेलाइट हैंडल के साथ भी आता है. मूल रूप से कीमत रु. 1,395, यह अब 599 रुपये में उपलब्ध है. 

(1,394 ratings & reviews)

4. प्रेस्टीज ओमेगा सेलेक्ट प्लस ओमनी तवा:

इस प्रोड्क्ट में स्क्रेच और रेसिस्टेंस प्रतिरोध टैकनीक है जो नॉन-स्टिक बेस पर स्क्रेच से बचाती है. यह सेफ पकड़ के लिए कम्फर्टेबल हैंडल के साथ आता है, साथ ही सतह को चम्मच से लगने वाली स्क्रेच से बचाने के लिए तीन लेयर वाली मेटल की चम्मच-फ्रेंडली कोटिंग के साथ आता है. मूल रूप से कीमत रु. 1,130 यह अब रुपये में  549 उपलब्ध है.

5. टोसा एल्यूमिनियम 12 कैविटी अप्पम पात्र:

यह प्रोड्क्ट तीन-लेयर वाली जर्मन कोटिंग के साथ आता है, जिसमें हेवी-ड्यूटी एल्यूमीनियम और सहज रखरखाव के लिए एक नॉन-स्टिक इंटीरियर है. यह हानिकारक पदार्थों से पूरी तरह फ्री है और डिशवॉशर के उपयोग के लिए परफेक्ट है. मूल रूप से कीमत रु. 550 यह अब 254 रुपये में उपलब्ध है.

(3,060 ratings & 10K+ reviews)

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Source link

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *