DigitalNewsServices

24×7 Live News

India

When Jaya Bachchan Became The Enemy Of Abhishek And Karisma Kapoor Love Story Know Why Engagement Broke

जब बेटे अभिषेक और करिश्मा कपूर के प्यार की दुश्मन बन गई थीं जया बच्चन, रखी ऐसी शर्त, टूट ही गई सगाई!

जया की एक शर्त की वजह से टूट गया था अभिषेक-करिश्मा का रिश्ता

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में खूब जोड़ियां बनती हैं और बिगड़ती हैं. ऐसी ही एक जोड़ी रही है अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की. इस जोड़ी की शादी तकरीबन पक्की ही मानी जा रही थी. वैसे भी फिल्म इंडस्ट्री में बच्चन परिवार और कपूर परिवार के संबंध काफी पुराने और गहरे हैं. करिश्मा कपूर रिश्ते में अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता बच्चन की ननद भी लगती हैं. ऐसे में ये तय समझा जा रहा था कि एक बार फिर बच्चन और कपूर परिवार में रिश्ता जुड़ ही जाएगा. लेकिन एक शर्त ने रिश्ते को हमेशा के लिए खत्म कर दिया.

यह भी पढ़ें

लंबा चला रिश्ता अभिषेक-करिश्मा का रिश्ता

अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर के रिश्ते के चर्चे तब से है जब दोनों का करियर पीक पर ही था. दोनों अक्सर साथ भी दिखाई देते थे. दोनों परिवार तो एक दूसरे के करीब था ही दोनों कलाकार भी एक दूसरे के बहुत नजदीक थे. करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की सगाई भी हो चुकी थी. लेकिन एक दिन अचानक दोनों की सगाई टूट गई और रिश्ता खत्म हो गया. ये साल 2002 की बात है. सगाई तोड़ने की पहल किसने की. किस वजह से रिश्ता टूटा ये बात कभी खुलकर सामने तो नहीं आई. दोनों ही परिवारों ने इस बात को बेहद गोपनीय रखा. लेकिन इसकी वजह कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में जया बच्चन की एक शर्त को बताया गया.

करिश्मा को शर्त नहीं थी मंजूर

इस कथित शर्त से करिश्मा कपूर बिलकुल सहमत नहीं थी. दरअसल जब करिश्मा कपूर अभिषेक बच्चन से शादी करने जा रही थीं उस वक्त वो अपने करियर की पीक पर तीं. ऐसे समय में कहा जाता है कि जया बच्चन ने उनके सामने शादी के बाद फिल्मों में काम न करने की शर्त रख दी थी. जिसके लिए करिश्मा कपूर तैयार नहीं थी. अपने करियर को छोड़ने की जगह करिश्मा कपूर ने इस रिश्ते को खत्म करना मुनासिब समझा. हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में करिश्मा कपूर के इस फैसले की वजह उनकी मम्मी बबीता को भी माना जाता है.

Source link

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *