DigitalNewsServices

24×7 Live News

India

Tiger 3 Tailer Released Salman Khan Katrina Kaif Emraan Hashmi Fans Reaction On Social Media

परिवार या देश किसे बचाएगा टाइगर? 'टाइगर-3' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर उमड़ा फैंस का रिएक्शन

Tiger 3 Twitter Review: बॉक्स ऑफिस पर ‘पठान’ और ‘जवान’ के गर्दा उड़ाने के बाद अब वक्त आ गया है ‘टाइगर’ के आने का. आखिरकार बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. एक्शन, ड्रामा, रोमांस और थ्रिल के तड़के से भरपूर सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की सुपरहिट जोड़ी की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल माचने के लिए तैयार है. ट्रेलर से इमरान (Emraan Hashmi) का फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसके मुताबिक, वे फिल्म में विलेन के रोल में हैं.

यह भी पढ़ें

2 मिनट 51 सेकंड के इस ट्रेलर में तूफानी दमदार एक्शन के साथ-साथ बहुत कुछ है देखने के लिए, जिसे लेकर फैंस बेकरार हैं. ‘टाइगर-3’ के पर्दे पर आने का फैंस (Fans Reaction) बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यही वजह है कि, अब सोशल मीडिया (Social media) पर मूवी के ट्रेलर को फैंस (Tiger 3 trailer fan reviews) ने तगड़ा रेस्पॉन्स मिल रहा है. इन दिनों #Tiger3 लगातार ट्रेंड में बना हुआ है, जिसे लेकर कई पोस्ट वायरल हो रहे हैं. 

यहां देखें पोस्ट

आज यानि 16 अक्टूबर का दिन भाईजान के फैंस के लिए बड़ी सौगात लेकर आया है. सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म टाइगर 3 का दमदार ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस का तगड़ा रेस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. बताया जा रहा है कि, मूवी इसी साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. वहीं मूवी में इमरान हाशमी के नए लुक ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है, जिसे लेकर भी फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 



Source link

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *