DigitalNewsServices

24×7 Live News

India

Priya Prakash Varrier Latest Photo Shoot Fans Commenting On Photo

आंख के एक इशारे से पूरे देश का दिल जीतने वाली प्रिया प्रकाश वारियर का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल, फैन्स को याद आए पुराने दिन

Priya Prakash Varrier Latest Photo Shoot: प्रिया प्रकाश वारियर का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया के इस दौर में कभी भी कुछ भी हो सकता है. ऐसा ही कुछ 2018 में हुआ था, जब एक स्कूल की लड़की का मूवी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. यह वीडियो ओरू अदार लव का था, और इसमें एक्ट्रेस के आंख के एक इशारे ने पूरे देश में हंगामा मचा दिया था और इसे इंटरनेट सनसनी बना दिया था. उस समय 18 साल की अब जानी-मानी एक्ट्रेस बन गई हैं. हम बात कर रहे हैं प्रिया प्रकाश वारियर की. प्रिया प्रकाश वारियर लगातार सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और उनके फोटोशूट भी खूब पसंद किए जाते हैं. उन्होंने चार फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था, जिस पर खूब लाइक और कमेंट आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें

प्रिया प्रकाश वारियर ने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘ये बार्बी हमेशा पार्टी के लिए लेट हो जाती है.’ इस वीडियो पर जमकर कमेंट आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा है कि हाई स्कूल गर्ल से आज शानदार एक्ट्रेस बनने तक का सफर तय कर लिया है.   प्रिया प्रकाश वारियर के इंस्टाग्राम पर लगभग 76 लाख फॉलोअर्स हैं.

23 साल की प्रिया प्रकाश वारियर का जन्म 28 अक्तूबर, 1999 को केरल के त्रिशूर में हुआ था. ‘ओरू अदार लव’ उनकी पहली फिल्म थी. प्रिया प्रकाश वारियर ने साल 2021 में फिल्म ‘चेक’ से तेलुगू सिनेमा की दुनिया में डेब्यू किया था. उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो, उन्हें विष्णुप्रिया, श्रीदेवी बंगलो और यारियां 2 शामिल हैं. यारियां 2 में प्रिया प्रकाश वारियर के अलावा यश गुप्ता, पर्ल वी पुरी और दिव्या खोसला कुमार भी नजर आएंगे. प्रिया प्रकाश वारियर एक अच्छी सिंगर भी हैं और उन्होंने कई बार अपनी गायकी के वीडियो भी फैन्स के साथ शेयर किए हैं.



Source link