DigitalNewsServices

24×7 Live News

India

Mark Antony Released In Jawan Aandhi Earned Double From Budget Called South Hero Vishal Career Biggest Hit

जवान की आंधी में हुई रिलीज, बजट से दोगुनी कमाई कर लहराया परचम, साउथ के हीरो की कहलाई सबसे बड़ी हिट

साउथ की Mark Antony मार्क एंटनी ने दिखाया बॉक्स ऑफिस पर जलवा

खास बातें

  • जवान की आंधी में मार्क एंटनी का जलवा
  • मार्क एंटनी ने कर ली बजट से दोगुनी कमाई
  • सुपरस्टार विशाल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई मार्क एंटनी

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की जवान की बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई 20वें दिन भी जारी है. जहां फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है तो वहीं भारत में 600 करोड़ की कमाई करने को किंग खान की फिल्म तैयार है. हालांकि जवान की आंधी में कई फिल्में रिलीज हुईं, जो धूल चाटती हुई नजर आई. लेकिन साउथ की एक फिल्म ने अपना झंडा गाड़ ही दिया और बॉक्स ऑफिस पर बजट से दोगुनी कमाई करने सुपरहिट साबित हुई. वहीं अभी भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई जारी है. 

यह भी पढ़ें

नहीं पहचाना यह और कोई नहीं फिल्म मार्क एंटनी हैं, जो 15 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जबकि शाहरुख खान की जवान 7 सितंबर को तमिल, तेलुगू समेत 5 भाषाओं में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार विशाल, एस.जे. सूर्या और ऋतु वर्मा अहम किरदारों में नजर आए थे. जबकि इसे अद्विक रविचंद्रन ने डायरेक्ट किया था. 

बजट की बात करें तो मार्क एंटनी 40 करोड़ के बजट में बनी है, जिसने वर्ल्डवाइड 87.5 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. जबकि भारत में यह कमाई 64.19 करोड़ है. वहीं इंडिया ग्रॉस 72.15 करोड़ है. हालांकि इस फिल्म ने तमिल भाषा में सबसे ज्यादा कमाई की है. जबकि हर दिन फिल्म की कमाई 1 करोड़ से ऊपर देखने को मिल रही है. 

बता दें, साउथ की इस साल रिलीज हुई विरुपक्षा और कांतारा भी सुपरहिट साबित हुई थी. वहीं बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धूम फिल्म ने मचाई थी. 



Source link