DigitalNewsServices

24×7 Live News

India

Robbers Wearing Suits Came To Rob A Jewelery Shop In Samaypur Badli, Delhi, CCTV Recorded The Entire Incident

दिल्ली के समयपुर बदली में ज्वेलरी शॉप को लूटने सूट पहनकर आए थे लुटेरे, CCTV ने रिकॉर्ड की पूरी वारदात

दिल्ली के समयपुर बदली के ज्वेलरी शोरूम में लूट की वारदात का वीडियो सामने आया है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में ज्वेलरी की दुकान में लूट का नया सीसीटीवी फुटेज सामने सामने आया है. इसमें तीन नकाबपोश लुटेरे शोरूम के अंदर हथियार लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं. वारदात के दौरान शोरूम में कुछ ग्राहक भी बैठे हैं. वे हथियार दिखाकर दुकानदारों को डराते हैं और आभूषण छीनकर फरार हो जाते हैं. लुटेरे 480 ग्राम सोना लेकर फरार हुए हैं.

यह भी पढ़ें

दिल्ली के जंगपुरा में 25 करोड़ की चोरी की घटना के ठीक एक दिन बाद बुधवार को दिल्ली के समयपुर बादली में लूट की वारदात हुई. इस वारदात का एक वीडियो बुधवार को सामने आया था जिसमें लुटेरे एक बाइक पर सवार होकर भागते समय फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. आज इस घटना के दौरान ज्वेलरी की दुकान के अंदर का  CCTV फुटेज सामने आया. 

सीसीटीवी कैमरे द्वारा रिकार्ड किए गए वीडियो में दिख रहा है कि इस बड़े ज्वेलरी शोरूम में किस तरह लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने ज्वेलरी शोरूम को हथियारों के बल पर लूटा. 

सीसीटीवी में रिकॉर्ड वारदात के वीडियो में दिख रहा है कि पिस्तौल दिखाकर इस लाखों की लूट की वारदात की अंजाम दिया गया. यह वारदात 27 सितंबर की दोपहर करीब डेढ़ बजे हुई. लुटेरों ने डेढ़ मिनट में लूटपाट की और भाग गए.

वीडियो में दिख रहा है कि तीन नकाबपोश लुटेरे, जो कि सूट और हेलमेट पहने हुए हैं, शोरूम के अंदर आते हैं और हथियार लहराते हुए धमकाते हैं. उस वक्त शोरूम में कुछ ग्राहक भी बैठे हैं. लुटेरों में से एक दुकानदारों पर पिस्तौल ताने रहता है और बाकी दोनों बैग में ज्वेलरी भरने में जुटे रहते हैं. वे बीच-बीच में दुकान के कर्मचारियों को धमकाते भी हैं. वे बड़ी तेजी से लूटी गई ज्वेलरी को बैगों में भरते हैं.  

डीसीपी आउट नॉर्थ के मुताबिक तीन लुटेरे एक बजे के आसपास हेलमेट पहनकर श्रीराम ज्वेलरी शॉप में दाखिल हुए थे. पुलिस को कल दोपहर दो बजे पीसीआर कॉल मिली थी. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों की पहचान कर रही है.



Source link