DigitalNewsServices

24×7 Live News

India

Salman Khan Blackbuck Poaching Case 25 More Than Actors Film Hum Saath Saath Hain 80 Crore Box Office Collection With 19 Crores Budget

 

25 से ज्यादा एक्टर्स, इस फिल्म से जुड़ा विवादित केस, फैमिली एंटरटेनर मूवी ने 19 करोड़ के बजट में की 80 करोड़ से ज्यादा कमाई

हम साथ साथ हैं (Hum Saath-Saath Hain) फैमिली एंटरटेनर फिल्म

खास बातें

  • हम साथ साथ हैं फैमिली मूवी
  • 1999 में रिलीज हुई थी हम साथ साथ हैं
  • 25 से ज्यादा एक्टर्स ने किया हम साथ साथ हैं में काम

नई दिल्ली:

यूं तो हर साल बॉलीवुड में तरह तरह की फिल्में आती हैं लेकिन जब बात पारिवारिक फिल्मों की आती है तो सबसे पहले राजश्री प्रोडक्शन का नाम टॉप पर लिया जाता है. ऐसे में एक ऐसी फैमिली एंटरटेनर फिल्म है  जो सालों से लोगों की फेवरेट बनी हुई है. हम बात कर रहे हैं राजश्री प्रोडक्शन के फिल्म हम साथ साथ हैं (Hum Saath-Saath Hain) कि जिसने सफलता के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इस मल्टीस्टारर फिल्म ने महज 19 करोड़ के बजट में 80 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करके लोगों को चौंका दिया था. चलिए आज इस बेहद प्यारी फिल्म को लेकर कुछ यादें ताजा करते हैं.

यह भी पढ़ें

 

25 एक्टर्स के साथ बनी सुपर एंटरटेनिंग मूवी 

हम साथ साथ हैं को सूरज बड़जात्या ने डायरेक्ट किया था. साल 1999 में जब ये फिल्म बड़े पर्दे पर आई तो इससे पहले सूरज बड़जात्या हम आपके हैं कौन बनाकर लोगों को पारिवारिक फिल्मों का स्वाद चखा चुके थे. इस फिल्म की खासियत ये रही कि इस फिल्म में सूरज बड़जात्या ने एक दो नहीं बल्कि 25 से ज्यादा एक्टरों को शामिल किया. पूरी फिल्म एक परिवार की तरह लगती है. फिल्म में सलमान खान, सैफ अली खान, मोहनीश बहल के साथ साथ तब्बू, करिश्मा कपूर, सोनाली बेंद्रे और नीलम जैसे किरदार थे. इसके साथ साथ फिल्म में आलोक नाथ और रीमा लागू जैसे विश्वसनीय और लकी चार्म कहलाने वाले सितारों को भी जगह दी गई थी.

सलमान खान के लिए लकी फिल्म 

आपको बता दें कि फिल्म पारिवारिक प्यार और अपनेपन के तारों से जुड़ी थी और इसमें ढेर सारे गाने थे.  फिल्म में सलमान खान अपने फेवरेट और लोकप्रिय नाम प्रेम के साथ दिखे. फिल्म की शूटिंग के कई हिस्से राजस्थान में शूट किए गए थे. सलमान की बात करते  वक्त इस बात का जिक्र करना भी जरूरी है कि सलमान खान के लिए 1998 लकी साल था. इस साल उनकी तीन फिल्में रिलीज हुईं और तीनों हिट हो गई थीं.

काले हिरण का विवाद 

हम साथ साथ हैं जहां कमाई और लोकप्रियता के स्तर पर काफी कामयाब हुई थी, वहीं इस फिल्म के साथ कुछ विवाद भी जुड़ें जो सालों बाद तक इस फिल्म के सितारों  को परेशान करते रहे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही काले हिरण के शिकार को लेकर सलमान खान और कुछ अन्य एक्टरों के खिलाफ केस हुआ था जो सालों साल तक चलता रहा. काले हिरण के शिकार के मामले ने देश भर में बज बना दिया था.

Source link

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *