DigitalNewsServices

24×7 Live News

India

128 Crore Budget 21 Billion Worldwide Box Office Parasite Story Of Rich And Poor Family Is OTT Hit Not Only In Theaters

128 करोड़ का बजट, 21 अरब रुपए का बॉक्स ऑफिस, अमीर और गरीब फैमिली की कहानी सिनेमाघरों में ही नहीं OTT पर भी धूम 

Parasite Korean Movie: कोरियन फिल्म पैरासाइट ने जीते हैं कई अवॉर्ड

खास बातें

  • Parasite Korean Movie पैरासाइट कोरियन फिल्म
  • कोरियन फिल्म है पैरासाइट
  • 128 करोड़ के बजट में पैरासाइट ने कमाए 21 अरब रुपए

नई दिल्ली:

एक गरीब परिवार और अमीर परिवार के बीच फर्क तो आपने कई बार देखा होगा. लेकिन इस पर एक अलग नजरिया दिखाती एक फिल्म ने देश ही नहीं दुनियाभर में धूआंधार कमाई की थी. इतना ही नहीं 306 अवॉर्ड्स जीतने वाली इस कोरियन फिल्म ने अपने नाम 4 ऑस्कर्स भी किए हैं. जबकि इसका बजट देखा जाए तो यह बॉलीवुड की फिल्मों के हाई बजट के मुकाबले केवल 128 करोड़ है. जो कि काफी कम है. वहीं इस फिल्म की ओटीटी पर भी धूम देखने को मिली है. 

यह भी पढ़ें

यह कोरियन फिल्म पैरासाइट (Parasite Korean Movie) है, जो केवल 128 करोड़ के बजट में 21 अरब की कमाई दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर कर बैठी थी. कहानी लालच और वर्ग भेदभाव अमीर पार्क परिवार और निराश्रित किम फैमिली के बीच रिश्ते को खतरे में डालता हैं. इस में लीड रोल में सोंग कांग हो, ली सुन क्यून, चो यो जोंग, चोई वू शिक और पार्क सो दम लीड रोल में नजर आए थे. 

अमेजन प्राइम पर धूम मचाने के बाद यह फिल्म सोनी लिव पर स्ट्रीम हो रही है. वहीं फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं. 2019 में रिलीज हुई पैरासाइट ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में पाल्मे डी’ओर जीता, ऐसा करने वाली यह पहली कोरियाई फिल्म थी. वहीं भारत में भी इस कोरियन फिल्म को काफी सराहना मिली थी और फैंस का खूब प्यार मिला था.

गौरतलब है कि भारत में नेटफ्लिक्स, डिजनी हॉटस्टार और अमेजन प्राइम जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कोरियन ड्रामा और कोरियन फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है. वहीं स्किविड गेम्स और ऑल ऑफ अस आर डेड के दूसरे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

खुफिया मूवी रिव्यू

Source link

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *