DigitalNewsServices

24×7 Live News

India

Baby 2023 Movie 10 Crore Film Was Released In Flop Films 2023 Race Earned Nine Times The Budget 

फ्लॉप फिल्मों की रेस में रिलीज हुई थी 10 करोड़ की ये फिल्म, कर बैठी बजट की नौ गुना कमाई, कहानी ऐसी कि देखने को हुए थे दर्शक मजबूर

फ्लॉप फिल्मों के बीच रिलीज हुई बेबी ने 2023 में मचाया धमाल

खास बातें

  • बेबी 2023 की सुपरहिट फिल्म है
  • साउथ की बेबी का रहा बॉक्स ऑफिस पर जलवा
  • बेबी ने 10 करोड़ के बजट में 90 करोड़ की कमाई

नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर इस साल कई फिल्में रिलीज हुईं, जिन्होंने इतिहास लिख डाला. हालांकि फ्लॉप फिल्मों की भी कोई कमी नहीं देखने को मिली, जिसमें विद्या बालन की फिल्म नीयत और 72 हूरें का नाम शामिल है. लेकिन इन्हीं फ्लॉप और विवादित फिल्मों के बीच एक ऐसी कम बजट की फिल्म ने अपना नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज कर दिया. दरअसल, केवल 10 करोड़ के बजट में बनी साउथ की इस फिल्म ने 90 करोड़ की कमाई करके रिकॉर्ड बना लिया. वहीं यह सुपरहिट फिल्मों की गिनती में शामिल हो गई. 

यह भी पढ़ें

यह फिल्म और कोई नहीं Aha नाम के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद बेबी है, जो 14 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. 10 करोड़ की इस फिल्म ने 90 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था. वहीं इस फिल्म को रिव्यू भी अच्छा मिला था. साई राजेश नीलम द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में वैष्णवी चैतन्या, आनंद देवरकोंडा, विराज अश्विन, मौनिका रेड्डी और बबलू पृथ्वीराज अहम किदार में नजर आए थे. 

कहानी की बात करें तो बेबी दो बचपन के दोस्तों की कहानी है, जिनकी परीक्षा तब शुरु होती है जब वह कॉलेज में जाते हैं और नए लोगों से मुलाकात करते हैं. इस कहानी को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. 

बता दें, 14 जुलाई को बेबी के अलावा अजमेर 92 रिलीज हुई थी. वहीं इससे एक हफ्ते पहले 72 हूरें, जो विवादों में रही. वहीं विद्या बालन की नीयत रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. 

Source link

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *