DigitalNewsServices

24×7 Live News

India

Armaan Malik To Harsh Beniwal 8 Youtubers Will Be Bigg Boss 17 Contestants

अरमान मलिक 

बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाले यूट्यूबर में पहला नाम अरमान मलिक (Armaan Malik) का है. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अरमान अपनी पहली वाइफ पायल के साथ इस शो का हिस्सा बन सकते हैं.

पायल मलिक 

अरमान मलिक की पहली बीवी पायल मलिक (Payal Malik) भी फेमस यूट्यूबर हैं. वो अपना खुद का ब्लॉग चलाती हैं. उनके मिलियंस फॉलोवर्स हैं. पायल का बिग बॉस हाउस में देसी अंदाज देखने को मिल सकता है.

अनुराग डोभाल 

यूके राइडर के नाम से मशहूर अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) सलमान खान के शो बिग बॉस 17 का हिस्सा बन सकते हैं. अनुराग को ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का भी ऑफर मिला था, तब वो शो में नहीं आए थे.

कीर्ति मेहरा

इस लिस्ट में बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव की एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा  (Kirti Mehra) का नाम भी जोर-शोर से चल रहा है. कीर्ति ने एक ब्लॉग के जरिए खुद एक हिंट दिया था. 

सम्राट गौर 

फेसम यूट्यूबर सम्राट गौर (Samrat Gor) भी बिग बॉस 17 में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ले सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सम्राट गौर शो में अपनी सूझबूझ से एल्विश यादव को पीछे छोड़ सकते हैं.

हर्ष बेनिवाल 

बिग बॉस 17 में जो यूट्यूबर्स आने वाले हैं, उनमें हर्ष बेनिवाल (Harsh Beniwal) का नाम भी चल रहा है.  रिपोर्ट्स के मुताबिक हर्ष सलमान खान के शो के नए सीजन का हिस्सा बनकर घर में आ सकते हैं.

सनी आर्या 

इस लिस्ट मे एक और यूट्यूबर सनी आर्या (Sunny Arya) का नाम भी है, जो चैनल तहलका प्रैंक के नाम से फेमस हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, सनी को बिग बॉस 17 के लिए ऑफर मिला है.

सबा इब्राहिम 

बिग बॉस 17 में दीपिका कक्कड़ की ननद सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) भी देखने को मिल सकती हैं. सबा काफी मशहूर यूट्यूबर हैं, जिनके बड़ी फैन फॉलोइंग है. उनका खुद का ब्लॉग चलता है.

कौन हैं एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान

बता दें कि मशहूर यू्ट्यूबर एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के कंटेस्टेंट थे. शो में एल्विश और अभिषेक का गेम प्लान हर किसी को खूब पसंद आया था. हालांकि, अब कहा जा रहा है कि बिग बॉस 17 में कंटेस्टेंट्स बन आने वाले यूट्यूबर को देख फैंस एल्विश और अभिषेक को भी भूल सकते हैं.

Source link

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *